StarMaker Desi

StarMaker Desi v1.7.9.apk Download
StarMaker Desi

Starmaker Desi

Star Shine Entertainment

apk 1.7.9 Version

StarMaker Desi: India’s Beloved Karaoke App! app


अपने एंड्रॉइड डिवाइस को अपनी निजी कराओके मशीन में बदलें और ऐप स्टारमेकर देसी के साथ अपने संगीत को दुनिया के साथ साझा करें। और निश्चित रूप से, आप अन्य उपयोगकर्ता की संगीत रचनाओं को भी सुन सकते हैं।

Screenshot 1 Screenshot 2 Screenshot 3 Screenshot 4 Screenshot 5 Screenshot 6 Screenshot 7

About StarMaker Desi

स्टारमेकर देसी एक ऐसा ऐप है जिसे आपके दोस्तों के साथ एक सुपर मजेदार समय सुनिश्चित करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। अब आप किसी भी समय एक अचानक गायन पार्टी का आयोजन कर सकते हैं और अपने गायन कौशल को एक सच्चे सितारे की तरह दिखा सकते हैं, अपने दिल को एक आसान उपकरण के साथ गा सकते हैं।

स्टारमेकर देसी: भारत के पसंदीदा कराओके ऐप के साथ पहले जैसा संगीत का अनुभव लें! एपीके, एंड्रॉइड के लिए आपका सर्वश्रेष्ठ संगीत और ऑडियो ऐप। अपने आकर्षक डिज़ाइन और शक्तिशाली फीचर्स के साथ, स्टारमेकर देसी: भारत का पसंदीदा कराओके ऐप! एपीके उन लोगों के लिए एकदम सही ऐप है जो अपने संगीत सुनने के अनुभव को अगले स्तर पर ले जाना चाहते हैं।

स्टारमेकर देसी के साथ: भारत का पसंदीदा कराओके ऐप! एपीके, आप अपने पसंदीदा कलाकारों और शैलियों के लाखों गानों तक पहुंच सकते हैं। आप कस्टम प्लेलिस्ट और रेडियो स्टेशन भी बना सकते हैं, ताकि आप जहां भी हों, अपने पसंदीदा संगीत का आनंद ले सकें।

Easy to use

उपयोगकर्ताओं के बीच बातचीत को प्रोत्साहित करने के लिए डिज़ाइन किया गया, स्टारमेकर देसी आपको अपने पसंदीदा संगीत से जुड़ने के लिए नए दोस्तों से मिलने का एक अतिरिक्त मौका देता है। साथ ही आप अपने दोस्तों के साथ कराओके जैसे अनुभव को गा सकते हैं और उसका आनंद ले सकते हैं जिसे आप गाने के लिए नए लोगों को खोजने के लिए रिकॉर्ड, संपादित और साझा कर सकते हैं, जो आपके जैसे ही संगीत प्रेमी हैं।

How to use starmaker Desi

StarMaker Desi का उपयोग करते हुए, आपको केवल उस गीत को चुनना है जिसे आप गाना चाहते हैं, ए गहरी सांस लें और उपलब्ध किसी भी लोकप्रिय कराओके ट्रैक की लय के साथ अपने सर्वश्रेष्ठ उच्च नोट्स को बेल्ट करें। आप अपने आप को लाइव देख सकते हैं और गीत के साथ गा सकते हैं क्योंकि वे आपकी स्क्रीन पर पॉप अप करते हैं ताकि आप कभी खो न जाएं, लेकिन यदि आप ऐसा करते हैं, तो आप हमेशा गाना जारी रखने के लिए अनुसरण कर सकते हैं। इसके अलावा किसी भी वॉयस सेटिंग विकल्प पर टैप करें ताकि StarMaker आपके स्वर में सुधार कर सके और आपके गायन कौशल का अधिकतम लाभ उठा सके।

Sargam Parivar

Tags:
Previous Post Next Post