Remove background

Remove background from image
Remove background

Background Remover

Kaleido AI

Requit Android 5.0

Remove background in 5 seconds with one click

प्ले स्टोर पर सबसे अच्छा बैकग्राउंड इरेज़र बस अपना फोटो अपलोड करें और 5 सेकंड या उससे कम समय में किसी भी फोटो के बैकग्राउंड को मिटा देंगा एक बार आप भी इसे ट्राई करेंगे तो आप भी हैरान रह जाएंगे।
Screenshot 1 Screenshot 2 Screenshot 3 Screenshot 4 Screenshot 5

About this app

अपनी गैलरी में संग्रहीत किसी भी छवि की पृष्ठभूमि को स्वचालित रूप से हटाने या बदलने के लिए रिमूव.बीजी को एडोब क्रिएटिव क्लाउड लाइब्रेरीज़ में एकीकृत करें। क्रिएटिव क्लाउड लाइब्रेरीज़ आपके लिए विभिन्न क्रिएटिव क्लाउड डेस्कटॉप और मोबाइल ऐप्स में बनाई गई छवियों, रंगों, टेक्स्ट शैलियों और अन्य तत्वों को एकत्र करना और व्यवस्थित करना आसान बनाती है।

Easy to use

इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप पृष्ठभूमि को पारदर्शी (पीएनजी) बनाना चाहते हैं या किसी फोटो में सफेद पृष्ठभूमि जोड़ना चाहते हैं - आप यह सब और बहुत कुछ रिमूव.बीजी के साथ कर सकते हैं।

एक छवि या यूआरएल अपलोड करके आप हमारी सेवा की शर्तों से सहमत होते हैं। यह साइट hCaptcha द्वारा संरक्षित है और इसकी गोपनीयता नीति और सेवा की शर्तें लागू होती हैं।

Data safety

सुरक्षा यह समझने से शुरू होती है कि डेवलपर आपका डेटा कैसे एकत्र और साझा करते हैं। डेटा गोपनीयता और सुरक्षा प्रथाएं आपके उपयोग, क्षेत्र और उम्र के आधार पर भिन्न हो सकती हैं। डेवलपर ने यह जानकारी प्रदान की है और समय के साथ इसे अपडेट कर सकता है।

Sargam Parivar

Tags:

Post a Comment

Post a Comment (0)

Previous Post Next Post